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अक्टूबर में किराया बढ़ाने के एक दिन बाद दिल्ली मेट्रो ने 3 लाख यात्रियों को खो दिया था (Delhi Metro lost 3 lakh commuters a day after the hike in October)
ब्लू लाइन 30 लाख से अधिक यात्रियों को खो देता है जबकि पीला लाइन में गिरावट 1 9 लाख से ज्यादा है।
हाल के वर्षों में रैडर्सशिप कई अंकों से नीचे आ गई है, नए वर्गों के लॉन्च के पीछे वृद्धि की प्रवृत्ति को बढ़ाकर
आरटीआई के एक प्रश्न से पता चला है कि अक्टूबर में भारी किराया वृद्धि के चलते दिल्ली मेट्रो में एक दिन में तीन लाख से ज्यादा यात्रियों को खो दिया गया था।
सितंबर में मेट्रो की दैनिक औसत सवारी अक्टूबर में घटकर 24.2 लाख पर पहुंच गई, जो कि सितंबर में 27.4 लाख थी, जो करीब 11% की गिरावट का अनुमान है।
दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने एक पीटीआई संवाददाता द्वारा आरटीआई के एक प्रश्न के जवाब में मेट्रो के सबसे व्यस्त यात्रियों के रूप में माना गया ब्लू लाइन, 30 लाख से ज्यादा यात्रियों को खो दिया है।
50 किलोमीटर का गलियारा द्वारका से नोएडा तक जोड़ता है वर्तमान में मेट्रो के पास दिल्ली-एनसीआर में 218 किलोमीटर नेटवर्क है।
पूर्ण संख्या के मामले में गिरावट, येलो लाइन पर 1 9 लाख से अधिक थी, गुड़गांव से उत्तर दिल्ली के समयुपुर बादली को जोड़ते हुए एक और व्यस्त गलियारा डीएमआरसी ने कहा।
हाल के वर्षों में रैडर्सशिप कई अंकों से नीचे आ गई है, नए वर्गों के लॉन्च के पीछे वृद्धि की प्रवृत्ति को बढ़ाकर .
हाल के वर्षों में रैडर्सशिप कई अंकों से नीचे आ गई है, नए वर्गों के लॉन्च के पीछे वृद्धि की प्रवृत्ति को बढ़ाकर
आरटीआई के एक प्रश्न से पता चला है कि अक्टूबर में भारी किराया वृद्धि के चलते दिल्ली मेट्रो में एक दिन में तीन लाख से ज्यादा यात्रियों को खो दिया गया था।
सितंबर में मेट्रो की दैनिक औसत सवारी अक्टूबर में घटकर 24.2 लाख पर पहुंच गई, जो कि सितंबर में 27.4 लाख थी, जो करीब 11% की गिरावट का अनुमान है।
दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने एक पीटीआई संवाददाता द्वारा आरटीआई के एक प्रश्न के जवाब में मेट्रो के सबसे व्यस्त यात्रियों के रूप में माना गया ब्लू लाइन, 30 लाख से ज्यादा यात्रियों को खो दिया है।
50 किलोमीटर का गलियारा द्वारका से नोएडा तक जोड़ता है वर्तमान में मेट्रो के पास दिल्ली-एनसीआर में 218 किलोमीटर नेटवर्क है।
पूर्ण संख्या के मामले में गिरावट, येलो लाइन पर 1 9 लाख से अधिक थी, गुड़गांव से उत्तर दिल्ली के समयुपुर बादली को जोड़ते हुए एक और व्यस्त गलियारा डीएमआरसी ने कहा।
हाल के वर्षों में रैडर्सशिप कई अंकों से नीचे आ गई है, नए वर्गों के लॉन्च के पीछे वृद्धि की प्रवृत्ति को बढ़ाकर .
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